खेल

रणजी ट्रॉफी: मुंबई टीम से ड्रॉप होने के बाद प्रीथ्वी शॉ का दर्द छलका!

 Prithvi Shaw Instagram Story After Dropped। मुंबई सेलेक्शन कमेटी ने सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) को रणजी ट्रॉफी में अपने अगले गेम से पहले ड्रॉप कर दिया। पृथ्वी को ड्रॉप करने के पीछे की वजह उनकी खराब फिटनेस भी रही। मुंबई की टीम ने रणजी ट्रॉफी के मौजूदा सत्र में अपना पहला मुकाबले में हार का सामना किया।

इसके बाद दूसरे मैच में जीत के साथ मुंबई की टीम ने वापसी की। अब मुंबई की टीम का अगला मैच 26 अक्टूबर से 29 अक्टूबर के बीच में त्रिपुरा के खिलाफ होना है।

पृथ्वी शॉ ने रणजी ट्रॉफी के दो मैचों की चार पारियों में अभी तक 7,12,1 और 39 रन क्रमश: बनाए हैं। ऐसे में उनके खराब प्रदर्शन के बाद MCA ने उन्हें ड्रॉप करना ही उचित समझा। मुंबई की टीम से ड्रॉप होने के बाद पृथ्वी शॉ ने इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर की है, जिसके जरिए उन्होंने अपना दर्द जाहिर किया।

मुंबई टीम से ड्रॉप होने के बाद Prithvi Shaw का रिएक्शन आया सामने

दरअसल, मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन ने रणजी ट्रॉफी 2024-25 में अपने तीसरे मैच के लिए 16 सदस्यीय टीम का एलान सोमवार यानी 21 अक्टूबर को किया। त्रिपुरा के खिलाफ मैच के लिए मुंबई की टीम ने ओपनर पृथ्वी शॉ को ड्रॉप किया। MCA सेक्रेटरी अभय ने कहा कि पृथ्वी को ब्रेक दिया गया है। सेलेक्टर्स और कोच ने उनके साथ बातचीत की और उन्हें कुछ सुधार करने को कहा गया, जिसमें फिटनेस भी शामिल है।

मुंबई की टीम द्वारा ड्रॉप होने के बाद पृथ्वी शॉ ने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए अपने मन का हाल बताया। पृथ्वी ने स्टोरी में लिखा कि मुझे ब्रेक की जरूरत, धन्यवाद। इस दौरान पृथ्वी ने फेक स्माइल का इमोजी भी लगाया है, जिससे ये समझ आ रहा है कि ड्रॉप होने के बाद वह काफी दुखी है।

पृथ्वी शॉ काफी लंबे समय से भारतीय टेस्ट टीम में वापसी के लिए तरस रहे हैं। साल 2021 से भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं। उन्होंने साल 2021 में इंग्लैंड दौरे पर वापसी की थी। पृथ्वी ने टी20 इंटरनेशनल में कमबैक 2023 में किया, लेकिन उन्हें कोई मैच खेलने का चांस नहीं मिला। पृथ्वी ने अब तक 5 टेस्ट, 6 वनडे और 1 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले है।

Ranji Trophy: त्रिपुरा के खिलाफ मैच के लिए मुंबई की टीम

अजिंक्य रहाणे (कप्तान), आयुष म्हात्रे, अंगकृष रघुवंशी, अखिल हेरवाडकर, श्रेयस अय्यर, सिद्धेश लाड, सूर्यांश शेडगे, हार्दिक तमोरे, सिद्धांत अद्धतराव, शम्स मुलानी, कर्ष कोठारी, हिमांशु सिंह, शार्दुल ठाकुर, मोहित अवस्थी, जुनेद खान, रॉयस्टन डायस।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button