राज्य

दिल्ली रोहिणी ब्लास्ट मामले में बड़ा सुराग मिला, सफेद टी-शर्ट में दिखा संदिग्ध

दिल्ली: राजधानी दिल्ली में रोहिणी के प्रशांत विहार क्षेत्र में रविवार को सीआरपीएफ स्कूल की दीवार में एक उच्च तीव्रता का बम विस्फोट हुआ। यह धमाका इतना शक्तिशाली था कि इसके प्रभाव से कई किलोमीटर दूर स्थित दुकानों और आवासों के टाइल्स और शीशे टूट गए। हालांकि, यह राहत की बात रही कि विस्फोट उस समय हुआ जब वहां कोई व्यक्ति मौजूद नहीं था। अब राष्ट्रीय अन्वेषण अभिकरण (एनआईए) सहित अन्य प्रमुख जांच एजेंसियां इस घटना के पीछे के कारणों का पता लगाने में जुटी हुई हैं। इस बीच, इस मामले में एक महत्वपूर्ण सुराग मिलने की सूचना भी आई है।

सीसीटीवी संदिग्ध की हुई पहचान 

सीसीटीवी फुटेज में एक संदिग्ध व्यक्ति सफेद टी-शर्ट पहने हुए देखा गया है, जो धमाके से एक रात पहले घटनास्थल पर सक्रिय था। दिल्ली पुलिस के सूत्रों के अनुसार, विस्फोटक को पॉलीथीन बैग में लपेटकर एक फुट गहरे गड्ढे में रखा गया था। इसके बाद, गड्ढे को कूड़े से ढक दिया गया था ताकि किसी को संदेह न हो। यह जानकारी पुलिस के लिए महत्वपूर्ण है, क्योंकि इससे संदिग्ध की पहचान और विस्फोट के पीछे की योजना को समझने में मदद मिल सकती है।

दिल्ली पुलिस ने आस-पास के क्षेत्रों में सुरक्षा बढ़ा दी है और संदिग्ध की पहचान के लिए जांच तेज कर दी है। इस घटना ने स्थानीय निवासियों में भय और चिंता का माहौल पैदा कर दिया है। पुलिस ने लोगों से अपील की है कि वे किसी भी संदिग्ध गतिविधि की सूचना तुरंत दें, ताकि सुरक्षा को सुनिश्चित किया जा सके। इस प्रकार की घटनाओं को रोकने के लिए सभी आवश्यक कदम उठाए जा रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button