मनोरंजन

विक्रांत मैसी की ‘द साबरमती रिपोर्ट’ का दमदार मोशन पोस्टर जारी, टीज़र रिलीज की डेट भी आई सामने

विक्रांत मैसी अपनी अपकमिंग फिल्म 'द साबरमती रिपोर्ट' को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म की कुछ झलकियां पहले ही जारी हो चुकी हैं, जिसके बाद से दर्शकों को उत्साह के साथ फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। वहीं, अब दर्शकों के बीच चर्चा पैदा करने के लिए फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म से जुड़ी दिलचस्प जानकरी साझा की है, जो फिल्म के टीजर के बारे में है।
 
'द साबरमती रिपोर्ट' का नया मोशन पोस्टर रिलीज हो गया है और इसमें तीव्रता और ताकत दोनों को दर्शाया गया है। जलती हुई अखबार की कतरन और पृष्ठभूमि में क्रोधित आंखों के साथ मोशन पोस्टर रोमांचकारी लग रहा है। इसके साथ ही निर्माताओं ने फिल्म के टीजर की रिलीज डेट का भी खुलासा किया है।

निर्माताओं ने मोशन पोस्टर जारी करते हुए बताया कि फिल्म का टीजर कल, यानी शुक्रवार, 25 अक्तूबर, 2024 को रिलीज किया जाएगा। फिल्म की 2002 की गोधरा ट्रेन जलने की घटना पर आधारित है। फिल्म का निर्माण एकता कपूर की बालाजी मोशन पिक्चर्स ने किया है। वहीं, अमूल वी मोहन और अंशुल मोहन  की विकिर फिल्म्स इसके सह निर्माता हैं। सच्ची घटना पर आधारित इस फिल्म में विक्रांत मैसी के अलावा राशि खन्ना और रिद्धि डोगरा भी महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आने वाली हैं।

27 फरवरी, 2002 की सुबह एक ऐसी घटना घटी, जिसने पूरे देश को हिलाकर रख दिया और भारतीय इतिहास को बदल दिया। साबरमती एक्सप्रेस में अचानक आग लग गई, जिसमें अयोध्या से लौट रहे 59 तीर्थयात्री और कारसेवक मारे गए। यह भारतीय इतिहास और राजनीति में एक निर्णायक क्षण था, जिसके बड़े और खतरनाक परिणाम सामने आए।
 
हालांकि इस घटना के बारे में बहुत कुछ नहीं कहा या सुना गया है, लेकिन आने वाली फिल्म 'द साबरमती रिपोर्ट' इस घटना से पर्दा उठाएगी और वह सब दिखाएगी जो देश ने पहले कभी नहीं देखा। निर्माताओं ने फिल्म के पोस्टरों से दर्शकों को बांधे रखा है। यह फिल्म 15 नवंबर, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button