मनोरंजन

रूह बाबा और मंजुलिका की वापसी: कहानी में नया मोड़ लाने वाले किरदार

 भूल भुलैया 3 के ट्रेलर ने लोगों को दीवाना बना दिया है। फैंस रूह बाबा को देखने का इंतजार कर रहे हैं। फिल्म के टाइटल ट्रैक के रिलीज होने के बाद से फैंस के बीच इसको लेकर उत्सुकता और भी बढ़ गई है। अपने कुछ प्वाइंटस की वजह से यह साल की सबसे बड़ी फिल्म हो सकती है। फिल्म का टाइटल ट्रैक पहले ही ग्लोबल हिट बन गया है, जिसमें इंटरनेशनल म्यूजिक स्टार पिटबुल और दिलजीत दोसांझ ने कार्तिक आर्यन के साथ रंग जमाया है।

 

आज आपको भूल भुलैया 3 की वो महत्वपूर्ण चीजें बताएंगे जो आपको फिल्म देखने के लिए मजबूर कर देंगी।

 

1. रूह बाबा VS मंजुलिका

 

भूल भुलैया 2 में रूह बाबा की जबरदस्त पॉपुलैरिटी के बाद,कार्तिक आर्यन फिर से इस किरदार को निभाने के लिए वापस आ गए हैं। इस बार उनका सामना मंजुलिका या शायद कई मंजुलिकाओं से होगा जैसी कि इसका एक पोस्टर दर्शा रहा था। इस बार हमारे पसंदीदा रूह बाबा मंजुलिका से लड़ाई लड़ते नजर आएंगे।

2. OG मंजुलिका की वापसी

 

भूल भुलैया की रिलीज के बाद से फैंस विद्या बालन को मंजुलिका के तौर पर देखना चाह रहे थे। भूल भुलैया 3 से उनकी ये ख्वाहिश भी पूरी हो जाएगी। उनका अलग अंदाज इस फिल्म को वाकई में खास बनाने वाला है।

 

3. माधुरी दीक्षित और विद्या बालन का आमना-सामना

 

विद्या बालन और माधुरी दीक्षित इंडस्ट्री की दो बेस्ट एक्ट्रेसेज में से हैं। दोनों को साथ में देखना वाकई दिलचस्प होगा। इसके अलावा फिल्म में उनका एक डांस नंबर भी है जैसा कि इसके ट्रेलर में दिखाया गया था।

 

4. कार्तिक आर्यन और अनीस बज्मी की जोड़ी!

 

हॉरर-कॉमेडी फ्रेंचाइजी की दूसरी फिल्म के बाद कार्तिक आर्यन और अनीस बज़्मी की जोड़ी हिट हो गई है। अब वे भूल भुलैया 3 के मच अवेटेड रिलीज के साथ इस सफल जर्नी को आगे बढ़ाने की तैयारी में हैं।

 

5. फ्रैंचाइजी की तीसरा इंस्टॉलमेंट

 

पहली दो फिल्में,भूल भुलैया और भूल भुलैया 2, दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर रहीं हैं। इसी वजह से ये फ्रेचाइजी सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली हॉरर-कॉमेडी सीरीज में से एक बन गई है। अब तीसरी फिल्म के छा जाने की तैयारी है।

 

6. पुरानी और नई सपोर्टिंग कास्ट

 

भूल भुलैया 3 में उन टैलेंटेड सपोर्टिंग कास्ट को वापस लाया गया है, जिन्होंने हमेशा फ्रैंचाइजी में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। छोटा पंडित के रूप में राजपाल यादव,बड़े पंडित के रूप में संजय मिश्रा और पंडिताइन के रूप में अश्विनी कालसेकर साथ नजर आएंगे। उन्हें एक बार फिर स्क्रीन पर देखना खुशी की बात होगी। इन दिग्गजों के अलावा तीसरे भाग में कुछ नए चेहरों को भी शामिल किया गया है जिनमें विजय राज, अरुण कुशवाह शामिल हैं।

7. कार्तिक आर्यन और तृप्ति डिमरी की केमिस्ट्री

8. त्यौहारी सीजन के लिए सिनेमाई सौगात

 

भूल भुलैया 3 दिवाली के मौके पर एक बेहतरीन तोहफा बनकर सामने आ रही है। यह रोमांचक हॉरर-कॉमेडी त्यौहारी समय के लिए एकदम सही फैमिली एंटरटेनर है। इसमें मौजूद कॉमेडी पंचेज और हॉरर इसे एकदम परफेक्ट बनाते हैं।

 

9. यादगार एलिमेंट्स

 

आईकॉनिक म्यूजिक से लेकर जानी-पहचानी कास्ट तक, भूल भुलैया 3 फैंस की कई पुरानी यादें ताजा कर देगी। यह फिल्म इस हॉरर-कॉमेडी सीरीज की हर वो चीज वापस लाएगी जो हमें पसंद है।

 

10. ट्विस्ट्स और टर्न्स

 

भूल भुलैया 3 सरप्राइजेज से भरपूर होने वाली है। रूह बाबा कौन सा नया केस संभालेंगे? असली मंजुलिका यानी विद्या बालन कहानी में अपना आकर्षण कैसे लाएंगी? असली मंजुलिका कौन है? कहानी में आने वाले ट्विस्ट्स और टर्न्स दर्शकों को बांधे रखेंगे।

 

फिल्म दीवाली के मौके पर रिलीज होगी लेकिन इसके साथ ही इसका मु्काबला रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन के साथ होने वाला है। अब ये देखना होगा कि सिनेमाघरों में भूल भुलैया 3 और सिंघम अगेन में से कौन अपनी पकड़ बनाने में सफल होता है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button