खेल

जब विराट कोहली की जबरा फैन से मिले रोहित शर्मा, पलों ने छू लिया दिल

न्‍यूजीलैंड क्रिकेट टीम के खिलाफ दूसरे टेस्‍ट के लिए भारतीय टीम पुणे पहुंच चुकी है। टीम इंडिया ने महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में भारतीय टीम दूसरे टेस्‍ट की तैयारियों में जुटी हुई है।

मंगलवार को टीम इंडिया के सभी प्‍लेयर्स ने जमकर प्रैक्टिस की। BCCI ने अभ्‍यास की तस्‍वीरें एक्‍स पर शेयर भी की हैं। इस बीच भारतीय कप्‍तान रोहित शर्मा का सामना विराट कोहली की जबरा फैन से हो गया। फिर हिटमैन ने कुछ ऐसा किया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

वायरल हो रहा वीडियो 

सोशल मीडिया पर वायरल इस 15 सेकंड के वीडियो में देखा जा सकता है कि एक फैन रोहित शर्मा से कहती है, रोहित भाई, प्‍लीज ऑटोग्राफ दे दो, इस पर रोहित शर्मा जवाब देते हैं आया। इसके बाद फैन कहती है कि बहुत जोर भूख लगी है। इसके बाद फैन रोहित को थैंक्‍यू कहती है और कहती है कि विराट भाई को भी बोलना मेरा ठीक है। उनको बोलना बहुत बड़ी फैन आई थी। इसके जवाब में रोहित शर्मा हंसते हुए कहते हैं, ठीक है बोलता हूं।

24 अक्‍टूबर से शुरू होगा टेस्‍ट

  • भारत और न्‍यूजीलैंड के बीच दूसरा टेस्‍ट मैच 24 अक्‍टूबर से शुरू होगा।
  • भारतीय टीम अभी सीरीज में 1-0 से पीछे है।
  • बेंगलुरु के एम.चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गए पहले टेस्‍ट में न्‍यूजीलैंड ने भारत को 8 विकेट से हराया था।
  • ऐसे में रोहित शर्मा एंड कंपनी दूसरी टेस्‍ट को जीतकर सीरीज में 1-1 की बराबरी करना चाहेगी।
  • न्‍यूजीलैंड ने भारत में अब तक कोई टेस्‍ट सीरीज नहीं जीती है।
  • ऐसे में टॉम लाथम की कोशिश इतिहास रचने पर होगी।

भारत का पलड़ा भारी

भारतीय क्रिकेट टीम और न्‍यूजीलैंड क्रिकेट टीम के बीच हेड टू हेड के आंकड़ों पर नजर डालें तो टीम इंडिया का पलड़ा अभी भी भारी है। भारत और कीवी टीम टेस्‍ट में अब तक 63 बार टकराई हैं। इस दौरान भारतीय टीम ने 22 मैज जीते हैं।

दूसरी ओर कीवी टीम ने 14 मुकाबले अपने नाम किए हैं। इस दौरान 27 मुकाबले ड्रॉ पर भी समाप्‍त हुए हैं। भारत में टीम इंडिया और न्‍यूजीलैंड के बीच 37 बार आमना-सामना हुआ है। इस दौरान भारतीय टीम ने 17 और न्‍यूजीलैंड ने 3 मैच जीते हैं। 17 मुकाबले ड्रॉ भी रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button