विदेश

पति से विवाद के बाद महिला ने बच्चों को खिड़की के बाहर बिठाया, दमकल ने समय रहते बचाया

सेंट्रल चीन में पति से झगड़ा करने के बाद एक महिला ने उसे परेशान करने के लिए अपने दो छोटे बच्चों को 23वीं मंजिल के अपार्टमेंट के बाहर एयर कंडीशन पर बिठा दिया। यह घटना 10 अक्तूबर की है। हेनान प्रांत के लुओयांग में जब पड़ोसियों ने बच्चों के रोने और चिल्लाने की आवाज सुनी तो वे अपने घरों से बाहर गए। उनमें से कुछ लोगों ने घटना का वीडियो बनाना शुरू किया। बच्चों ने सेफ्टी गियर नहीं पहन रखा था। इस दौरान महिला अपने पति को बच्चों के पास जाने नहीं दे रही थी।

लड़की रो रही थी, जबकि उसका भाई शांत बैठा था। हालांकि, यह अभी तक पता नहीं पाया कि दंपती के बीच किस बात को लेकर विवाद हुआ था। पास के एक निवासी ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। घटना की जानकारी पाकर फायर फाइटिंग की टीम मौके पर पहुंचकर बच्चों को बचा लिया। स्थानीय महिला एवं बाल संघ के एक अधिकारी ने कहा कि वे मामले की जांच कर रहे हैं। पुलिस भी मामले की जांच कर रही है। हालांकि, यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि महिला को सजा मिलेगी या नहीं। सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो को 55 मिलियन लोगों ने देखा।

यूजर ने दी प्रतिक्रिया

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद यूजर्स ने प्रतिक्रिया दी। एक यूजर ने कहा, "एक मां को अपने बच्चों की रक्षा करनी चाहिए, लेकिन उसने अपने बच्चों को खतरे में डाल दिया। वह मां बनने के योग्य नहीं है।" एक दूसरे यूजर ने कहा, "अब कोई घटना घट जाती तो उससे ज्यादा पछतावा किसी को नहीं होता। इतना बड़ा कदम क्यों उठाया गया। शांत हो जाए, अगर आप उनके साथ रहना नहीं चाहते तो उन्हें तलाक दे दें।" एक अन्य यूजर ने कहा, "यह महिला पागल है। उसे सख्त से सख्त सजा मिलनी चाहिए।" 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button