मनोरंजन

सलमान खान की सुरक्षा पर सवाल: लॉरेंस बिश्नोई गैंग की धमकियों का असर?

 सलमान खान (Salman Khan) को एक लंबे समय से जान से मारने की धमकी मिल रही है। काला हिरण शिकार मामले में लॉरेंस बिश्नोई गैंग की तरफ से उन्हें कई बार अलग-अलग समय पर धमकियां दी जा चुकी है। सलीम खान जब अपनी मॉर्निंग वॉक के लिए निकले थे, तो उन्हें एक धमकी भरी चिट्ठी मिली थी, जिसकी शिकायत उन्होंने मुंबई पुलिस में की थी।

इसके बाद 14 अप्रैल को बाइक पर सवार दो लोगों ने सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर गोली चला दी थी। इस घटना के बाद सलमान खान के घर पर पुलिस ने पहरा और भी ज्यादा कड़ा कर दिया था।

हाल ही में बाबा सिद्दीकी को मारने की जिम्मेदारी भी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली। लगातार मिल रही धमकियों से परेशान पिता सलीम खान ने चुप्पी तोड़ते हुए अब कुछ सवाल भी खड़े कर दिए हैं।

आपने कितने जानवरों की जान बचाई है- सलीम खान

सलीम खान ने हाल ही में न्यूज चैनल एबीपी को दिए गए इंटरव्यू में बेटे सलमान खान को लगातार मिल रही धमकियों पर आखिरकार रिएक्ट किया है। उन्होंने बिना किसी का नाम लिए सवाल पूछे।

सलीम खान ने आगे ये भी बताया कि सलमान खान ने उन्हें ये बताया था कि जब ये सब हुआ, तो उस वक्त वह (Salman Khan) उस जगह मौजूद ही नहीं थे। सलीम खान ने अपनी चिंता व्यक्त करते हुए कहा, "मेरे बेटे को जानवर मारने का कोई शौक नहीं है। वह तो जानवरों से प्यार करता है"।

माफी मांगने का मतलब है मैंने मारा है

सलीम खान ने अपने बेटे के बचाव में बात करते हुए आगे कहा,

बीते दिन ही लॉरेंस बिश्नोई गैंग की तरफ से सलमान खान को एक और बड़ी धमकी मिली थी। ट्रैफिक पुलिस को एक मैसेज आया था कि अगर सलमान खान उन्हें पांच करोड़ रुपए दे दिए तो, वह इस मामले को वही रफा-दफा कर देंगे। मैसेज में ये भी लिखा था कि अगर बात नहीं मानी गई तो वह दबंग खान का बाबा सिद्दीकी से भी बुरा हाल करेंगे। आपको बता दें कि सलमान खान ने अपनी फिल्म और बिग बॉस 18 दोनों की शूटिंग वापस से शुरू टाइट सिक्योरिटी के बीच शुरू कर दी है। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button