राज्य

बिस्कोमान के रिटायर्ड अधिकारी और पत्नी का डबल मर्डर, मचा हड़कंप

पटना में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। पाटलिपुत्रा थाना से महज 130 मीटर दूर अपराधियों ने बुजुर्ग दंपती की हत्या कर दी है। प्रथम दृष्टया प्रतीत हो रहा है कि दोनों की बेरहमी से हत्या की गई है। सिर पर गंभीर जख्म के निशान हैं। घटना पाटलिपुत्र थाना क्षेत्र के नेहरू नगर रोड नंबर दो स्थित मकान नंबर 62 के पहले फ्लोर पर मंगलवार को हुई। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। मरने वालों की पहचान सीवान के नौतन थाना क्षेत्र पचलखी गांव निवासी एनके श्रीवास्तव (74) और उनकी पत्नी सुजाता देवी (68) के रूप में हुई है। एनके श्रीवास्तव बिस्कोमान के सेवानिवृत अधिकारी थे। 

बुजुर्ग महिला का शव किचन में मिला था

इधर, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई है। फौरन फोरेंसिक की टीम को बुलाया गया। पटना सेंट्रल एसपी स्वीटी सहरावत ने कहा कि घटना मंगलवार दोपहर की प्रतीत हो रही है। दोपहर करीब एक बजे के बीच दंपती के बीच विवाद हो रहा था। लोगों ने शोर-शराबा सुना था। बुजुर्ग महिला का शव किचन में मिला था। वहीं उनके पति का शव बेडरूम में था। लूटपाट के साक्ष्य अब तक नहीं मिले हैं। दंपती के के तीन बेटे हैं। एक नीदरलैंड, दूसरे दुबई और तीसरे दिल्ली में रहते हैं। पटना में केवल दंपती ही रहते थे। नीचे वाले तल पर किरायदार रहते हैं।

कमरे से लेकर किचन तक खून पसरा हुआ था

पुलिस का कहना है कि प्रतीत होता है कि घटना दोपहर में ही हुई है। क्योंकि कमरे से लेकर किचन तक खून पसरा हुआ था। खून सूख चुका था। मामले की जांच चल रही है। किराएदार और आसपास के लोगों से पूछताछ चल रही है। सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है। मामले में आगे की कार्रवाई चल रही है। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button