मनोरंजन

साउथ के इस मशहूर अभिनेता राजेंद्र प्रसाद की बेटी गायत्री का निधन

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता राजेंद्र प्रसाद की बेटी गायत्री की मौत से सभी को जबरदस्त झटका लगा है। दिग्गज अभिनेता राजेंद्र प्रसाद ने आज अपनी बेटी गायत्री को खो दिया। गायत्री को सीने में दर्द की शिकायत थी और उन्हें कल देर रात हैदराबाद के एक कॉर्पोरेट अस्पताल में भर्ती कराया गया था। डॉक्टरों के प्रयासों के बावजूद, इलाज के दौरान उनकी मृत्यु हो गई। अभिनेता के घर में मातम का माहौल बना हुआ है। वहीं सोशल मीडिया पर अभिनेता नानी, जूनियर एनटीआर और अन्य सुपरस्टार्स ने भावभीनी श्रद्धांजलि देते हुए पोस्ट किया है।

दिल का दौरा पड़ने से निधन

दिग्गज तेलुगु अभिनेता राजेंद्र प्रसाद की बेटी गायत्री का शनिवार, 5 अक्तूबर को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। वह 38 वर्ष की थीं। उनका अंतिम संस्कार आज किया जाएगा। उनका इलाज हैदराबाद के एआईजी अस्पताल में चल रहा था। गायत्री की असामयिक मृत्यु पर तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री ने शोक व्यक्त किया है, जिसमें नानी और जूनियर एनटीआर जैसी हस्तियां शामिल है। स्टार्स ने गायत्री की असामयिक मौत पर शोक व्यक्त करने के लिए अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट का सहारा लिया।

जूनियर एनटीआर ने गायत्री के निधन पर दुख व्यक्त किया

अभिनेता जूनियर एनटीआर अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट पर पोस्ट करते हुए लिखा, 'राजेंद्र प्रसाद की बेटी गायत्री जो मेरी बहुत अच्छी दोस्त थीं। उनके निधन की खबर मेरे लिए बहुत दुखद है। मैं प्रार्थना करता हूं कि उनकी आत्मा को शांति मिले। राजेंद्र प्रसाद और उनके परिवार के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं।' 'सारिपोधा सानिवरम' अभिनेता ने अपने आधिकारिक एक्स हैंडल पर एक पोस्ट साझा किया और इस खबर पर अपना दुख व्यक्त करते हुए लिखा, 'राजेंद्र प्रसाद और उनके परिवार के प्रति गहरी संवेदना। यह दिल दहला देने वाली खबर ने मुझे हैरान कर दिया है।'

'कल्कि 2898' में रूमी की भूमिका

राजेंद्र प्रसाद की बेटी गायत्री अपने पीछे बेटी साई तेजस्विनी को अकेले छोड़ गई हैं जो फिल्मों में बाल कलाकार के रूप में काम कर चुकी हैं। राजेंद्र प्रसाद को हाल ही में 'कल्कि 2898' में रूमी के रूप में देखा गया था। वह 'उत्सवम', 'जलेबी', 'वाल्टेयर वीरय्या', 'अला वैकुंठपुरमुलु' और कई अन्य फिल्मों का भी हिस्सा रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button